एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो

  • जारी करने का समय:2022-10-23 11:23:26
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:365
  • त्वरित विवरण:

    एडमंटन,पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,एडमंटनबाक्स प्रकार रूपांतरक, तो

लेख सामग्री

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,एडमंटनबाक्स प्रकार रूपांतरक, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

एडमंटनरूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगा

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्

ग्वांतानामोसुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D,एडमंटनएक 160 बाक्स रूपांतरक कितना है, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में,एडमंटनपावर रूपांतरक अनुकूलन, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।


एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो सकता है



(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

Oil leakage at looper flange

उत्पादन सीमासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.


एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो सकता है



पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

डिस्काउन्ट?बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

रूपांतरक

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

एडमंटनअन्य उत्पाद जानकारी
  • बेवरविज्कप्लेटफॉर्म प्रकार उठाने वाला प्लेटफॉर्मउपयोग करते समय प्रदर्शन और सावधानियां

    बेवरविज्कप्लेटफॉर्म प्रकार उठाने वाला प्लेटफॉर्मउपयोग करते समय प्रदर्शन और सावधानियां

  • बेवरविज्कस्टेज शैली लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मऑपरेशन के दौरान शोर को कैसे कम करें

    बेवरविज्कस्टेज शैली लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मऑपरेशन के दौरान शोर को कैसे कम करें

  • अल्टा ग्रेसिया1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकफंक्शन और आउटपुट में क्या फायदे हैं

    अल्टा ग्रेसिया1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकफंक्शन और आउटपुट में क्या फायदे हैं

  • ग्रोनिंगनहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मयह इतना बहुमुखी क्यों है

    ग्रोनिंगनहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मयह इतना बहुमुखी क्यों है

  • ग्रोनिंगनट्रॉक बोर्डिंग ब्रिजउद्योग उपकरण क्या हैं

    ग्रोनिंगनट्रॉक बोर्डिंग ब्रिजउद्योग उपकरण क्या हैं

  • पाडोवाहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजछुट्टी से पहले कीमतों का रुझान कैसा है

    पाडोवाहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजछुट्टी से पहले कीमतों का रुझान कैसा है

  • पाडोवाबड़ा मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसामान्य प्रश्न

    पाडोवाबड़ा मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसामान्य प्रश्न

  • पाडोवास्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउभरती हुई शैली

    पाडोवास्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउभरती हुई शैली

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो , एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको एडमंटनवितरण रूपांतरक की प्रकाश सुरक्षानिर्माताओं के संयुक्त उत्पादन में कटौती से रुझान में सुधार हो में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!